Jumat, 12 Oktober 2018

रियलडेक्स: एक विकेंद्रीकृत पी 2 पी एक्सचेंज प्लेटफार्म


रीयलडेक्स एक वास्तविक विकेंद्रीकृत पी 2 पी एक्सचेंज प्लेटफार्म उद्यम है जो विंडोज, मैक ओएसएक्स या लिनक्स प्रोग्राम पर चल रहा है, जो किसी डोमेन या संभावित आईपी के लिए कार्यक्षमता के आधार पर नहीं है।

realDEX को एक इंटरनेट एसोसिएशन की आवश्यकता होगी और एक टीसीपी पोर्ट नंबर 9338 पर चलना जारी रहेगा। रियलडेक्स नेटवर्क को पूर्ण-डुप्लेक्स, बिडरेक्शनल मूवमेंट के लिए सिर्फ एक बंदरगाह की आवश्यकता है। इस बंदरगाह का उपयोग सिस्टम से सभी व्यक्तियों के साथ-साथ मार्टर्नोड के साथ पत्राचार के आदान-प्रदान के लिए किया जाएगा।

वास्तविक विकेन्द्रीकरण का तात्पर्य है कि आपका विंडोज, मैक ओएसएक्स या लिनक्स प्रोग्राम वॉलेट को प्रवेश के बिना एक स्टोर डिलीवर करेगा। जिन सिक्कों को आप वहां भेज देंगे, वे उस बिंदु तक ठंडे भंडार में रहेंगे जब सिस्टम पर मार्टर्नोड में से एक के माध्यम से निकासी की जाती है।

खरीदार, विक्रेता, देव और मार्टर्नोड मालिक कभी भी निजी कुंजी से संपर्क नहीं करेंगे, जो वास्तविक रूप से scrambled और realDEX ब्लॉकचेन डेटाबेस पर स्टोर करेंगे और हाँ, स्रोत कोड GitHub पर https://github.com/realDEX पर पहुंच योग्य होगा

सभी निकासी के लिए Masternode सर्वर मुख्य मार्ग होगा। इसके अलावा, मार्टर्नोड वेल्ट्स शून्य समायोजित करेगा और मासर्नोड प्रोग्राम द्वारा ही एन्कोड किया जाएगा।

चूंकि सभी एक्सचेंजों को किसी भी सिक्के को नियंत्रित किए बिना प्रबंधित किया जाएगा, आपको मानक बिटकॉइन, एक्सकोइन ब्लॉकचेन व्यय का भुगतान करना चाहिए और रीयलडेक्स सिस्टम थोड़ा आरडीईएक्स टोकन चार्ज चार्ज करेगा जो आपके एक्सचेंज की देखभाल करने वाले मार्टर्नोड पर जाएगा।

क्या है

realLOCAL व्यक्तिगत रूप से अलग-अलग altcoin / फिएट पैसा एक एस्क्रो लाभ के साथ मंच का आदान-प्रदान। किसी और के साथ सीधे तौर पर एक्सचेंज करें और तुरंत अपने सिक्के प्राप्त करें।

realSOCIABLE अपनी गोपनीयता वापस जाओ! इस वास्तविक स्लग सत्यापन व्यक्ति पर व्यक्तिगत संचार क्रिप्टो समर्पित साइट पर अपने प्रियजनों के साथ इंटरफ़ेस और ऑफ़र करें।

realAUTION Cryptocurrency नीलामी बाज़ार मंच। बिटकॉइन, एथेरियम, आरडीईएक्स और सूक्र के साथ ऑनलाइन सुरक्षित रूप से खरीदें और बेचें। एस्क्रो लाभ विवेकाधीन।

realFREELANCE Cryptocurrency crowdsourcing वाणिज्यिक केंद्र साइट, जो मालिकों को उन व्यवसायों को पोस्ट करने में सक्षम बनाता है जो फ्रीलांसर, डिजिटल नोमाड्स फिर खत्म करने में सक्षम होंगे।

साइकिल 2 टोकन बिक्री कैलेंडररडेक टोकन ईआरसी 20 अनुबंध पता 0XF962E2EA7975454D371F151F467094E94A351F8D

ऊपर दिया गया पता realDEX टोकन अनुबंध के लिए है। यह एक स्टोर पता के अलावा कुछ भी है। टोकन भेजने की कोशिश न करें।

लागत प्रति 1 आरडीईएक्स = 0.0002 बीटीसी

Etherscan.io पर डेटा

Github.com पर स्रोत कोड

अपनी शिन / टोकन प्रविष्ट करें

मुख्य ऑनलाइन उपक्रम जहां आपके सिक्के मौद्रिक मानकों में परिवर्तित होते हैं, जब तक आप सिक्कों के साथ वस्तुओं और प्रशासन की खरीद और पेशकश नहीं कर सकते हैं, सिक्कों के पास पंप होने और सिक्कों को टॉस करने का कोई कारण नहीं है! इसे एक पैसा बनाओ


रोड मैप:


हमारी इंटेलिजेंट टीम


साथ ही यह एक सर्वेक्षण है कि मैं डेटा की तलाश में और रीयलडेक्स उद्यमों को जानने में आपके प्रत्येक व्यक्ति को प्रस्तुत करता हूं, जिसे अब हमारे समूह द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है, अगर इस आलेख को स्पष्ट करने में कमी है, तो तनाव न करें, मैंने व्यवस्था की है सटीक डेटा प्राप्त करने के लिए आपके लिए एक कनेक्शन। । डेटा और स्पष्ट रूप से आपके पास कनेक्शन पर विशेष रूप से या हमारे समूह से बात करने की क्षमता होगी।

अधिक जानकारी के लिए कृपया नीचे एक लाइन पर जाएं:

वेबसाइट: https://real-dex.net
ट्विटर: https://twitter.com/realdexnet
टेलीग्राम: https://t.me/joinchat/I_e0YAk8BNg-N1rPfSEt1Q
गिटहब: https://github.com/realDEX
बाधाएं: https://discord.gg/qXZWnpS

लेखक:Sitinamartini

ETH:0xd301cC81F839A1d867027fFAe6DBf09171410A43

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

ВНЕШНИЙ

Как известно, мировое сообщество проявляет повышенный интерес к сфере недвижимости и всему, что связано с этой областью. Компания HABIT...